बिहार-झारखंड राज्य

जनसमस्याओं को लेकर विधायिका सीता सोरेन से मिले युवा समाजसेवी अफजल खान

बोकारो। क्षेत्र की जनसमस्याओं को लेकर पिछले काफी समय से संघर्ष कर रहे युवा समाजसेवी अफजल खान ने जामा की विधायिका सीता सोरेन से मुलाक़ात की। उन्होंने क्षेत्र की समस्या तथा रोजगार पर स्थानीय विधायिका को अवगत कराया।

मुलाकात के दौरान अफजल खान ने बोकारो की जन समस्याओं पर प्रकाश डाला तथा आम आदमी को होने वाली परेशानियों से विधायिका सीता सोरेन को रुबारु कराया। अफजल खान के मुताबिक इस अहम मुलाकात के दौरान विधायिका ने जन समस्याओं के निदान के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

बोकारो के युवा समाजसेवी जन समस्याओं को लेकर पिछले काफी दिनों से संघर्षरत हैं। उन्होंने हाल ही में बोकारो के सिवनडीह कफील मैदान की सड़क के निर्माण के लिए भी आवाज़ उठाई थी। इस संदर्भ में उन्होंने जिला कलेक्टर से लेकर स्थानीय विधायक और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तक को लिखा था।

उन्होंने कच्चा रास्ता होने के कारण बारिश के दिनों में जल भराव और कीचड़ के चलते लोगों को आने जाने में होने वाली तकलीफो का हवाला देते हुए उक्त इलाके की सड़क के निर्माण के लिए जोर शोर से प्रयास किये थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  आपदा में अवसर: मध्य प्रदेश में कौन पी गया 30 करोड़ रुपए का काढ़ा, कांग्रेस ने बताया घोटाला
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें