उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राज्य

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने प्रियंका गांधी का किया धन्यवाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने कोरोना काल में चुनावी ड्यूटी करते हुए जान गंवाने वाले शिक्षकों के हक में आवाज़ उठाने के लिए कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी का धन्यवाद किया है।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिला और कोरोना काल के दौरान चुनाव ड्यूटी करते हुए जान गवाने वाले शिक्षकों के हक की आवाज उठाने के लिए आभार जताया।

इस मौके पर प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कर्मचारियों, शिक्षकों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों, आंगनबाड़ी, आशा बहनों एवं रसोइयों के हितों को लेकर पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी गुरुवार को लखनऊ पहुंची थीं। वह दोपहर करीब तीन बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचीं, जहां से वे सीधे गोखले मार्ग स्थित कौल आवास पर पहुंचीं। यहां उन्होंने कुछ देर आराम किया और फिर कांग्रेस मुख्यालय पहुंची। कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका गांधी ने कुछ लोगों से मुलाकात भी की। प्रियंका गांधी शुक्रवार को भी लखनऊ में ही प्रवास करेंगी।

ये भी पढ़ें:  अवैध रेत खनन मामला: ईडी ने पंजाब में कई स्थानों पर की छापेमारी

इससे पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट में कहा, किसान मेहनत कर फसल तैयार करे तो फसल का दाम नहीं। किसान फसल उगाने की तैयारी करे, तो खाद नहीं। खाद न मिलने के चलते बुंदेलखंड के 2 किसानों की मौत हो चुकी है लेकिन किसान विरोधी भाजपा सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगा है। इनकी नीयत और नीति दोनों में किसान विरोधी रवैया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें