देश बड़ी खबर

सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री घायल, पत्नी की मौत

बेंगलुरु। कर्नाटक में हुए एक सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल हो गए हैं वहीँ उनकी पत्नी की मौत हो गई है। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में सोमवार को हुए इस सड़क हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी विजया नाइक को सरकार अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया। वहीँ केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक की हालत स्थिर बताई जाती है।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। इस दौरान हुए सड़क हादसे में केंद्रीय मंत्री और उनकी पत्नी को गंभीर चोटें आईं। केंद्रीय मंत्री की पत्नी विजया नाइक को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था, जहाँ उनकी मौत हो गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार जब ये घटना घटी उस समय वे उत्तर कन्नड़ जिले में येलापुर से गोकरन जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. श्रीपाद नाइक आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी और रक्षा राज्य मंत्री मंत्री हैं।

ये भी पढ़ें:  भारी सुरक्षा के बीच आज राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे जो बाइडेन

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की स्थति को देखते हुए उन्हें गोवा रैफर किया जा रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने उत्तर कन्नड़ जिले के एसपी और इलाज करने वाले डॉक्टरों से बात की और हालात का जायजा लिया है। उन्होंने प्रशासन को हर मुमकिन और प्राथमिकता के आधार पर काम करने के निर्देश दिए हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें