बिहार-झारखंड राज्य

लालू यादव का नंबर सार्वजनिक करने पर ट्विटर ने लिया सुशील मोदी पर एक्शन

नई दिल्ली। बिहार में एनडीए विधायकों को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव द्वारा फोन किये जाने का आरोप लगाने वाले राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर ट्विटर ने एक्शन लिया है।

ट्विटर ने सुशील कुमार मोदी का वह ट्वीट हटा दिया है। इस ट्वीट में सुशील कुमार मोदी ने एक फोन नंबर का हवाला देते हुए दावा किया था कि राजद सुप्रीमो लालू यादव इस नंबर से एनडीए विधायकों को फोन कर रहे हैं।

सार्वजनिक तौर पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का फोन नंबर साझा किये जाने पर ट्वीटर ने सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर एक्शन लेते हुए उस ट्वीट को हटा दिया है।

गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा स्पीकर के चुनाव से पहले बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट में दावा किया था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची से एनडीए विधायकों को फोन कर उन्हें प्रलोभन दे रहे हैं।

सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीट में दावा किया कि लालू प्रसाद यादव एनडीए विधायकों को फोन कर सरकार अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब उस नंबर पर उन्होंने फोन किया तो स्वयं लालू प्रसाद यादव ने फोन उठाया।

ये भी पढ़ें:  बदायूं: महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, थाना अध्यक्ष निलंबित

सुशील मोदी के बयान के अगले दिन एक बीजेपी विधायक ने लालू प्रसाद यादव से बातचीत का ऑडियो जारी करते हुए कहा कि लालू यादव ने उन्हें फोन कर विधानसभा से अनुपस्थित रहने के लिए कहा और उन्हें मंत्री पद का प्रलोभन भी दिया।

गौरतलब है कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी नई सरकार से सुशील कुमार मोदी को बाहर रखा गया है। कई बार राज्य के उप मुख्यमंत्री रह चुके सुशील कुमार मोदी को इस बार केबिनेट में शामिल नहीं किया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें