बड़ी खबर मनोरंजन

अब एक और अभिनेता ने किया सुसाइड

मुंबई। टीवी धारावाहिक “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा द्वारा सुसाइड किये जाने की खबर आ रही है। 44 वर्षीय समीर शर्मा का शव उनके फ्लेट में मिला है।

जानकारी के मुताबिक समीर शर्मा ने बुधवार रात को मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लगा ली। मलाड पुलिस ने इस मामले में सुसाइड का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक अभी सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और अधिक जानकारी दी जा सकेगी। गौरतलब है कि टीवी धारावाहिक क्यों कि सास भी कभी बहू थी में काम कर चुके समीर शर्मा को ये रिश्ते हैं प्यार के सीरियल में कुहू के पिता की भूमिका से प्रसिद्धि मिली थी।

मिड डे अख़बार के मुताबिक रात के समय जब अपार्टमेंट का चौकीदार राउंड ले रहा था तो उसने अपार्टमेंट की छत से एक शव लटका देखा। चौकीदार ने इमारत के पर्यवेक्षक को सूचित किया जिन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। समीर शर्मा के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें