दुनिया बड़ी खबर

अब नए विवाद में घिरे ट्रंप, पूर्व मॉडल ने लगाए गंभीर आरोप

वाशिंगटन। अमेरिका में 3 नवंबर को होने जा रहे राष्ट्रपति पद के चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप एक और नए मामले में घिर गए हैं। एमी डोरिस नामक एक पूर्व मॉडल ने ट्रंप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पूर्व मॉडल का दावा है कि ट्रंप ने टेनिस चैंपियनशिप के दौरान उनके साथ जबरदस्ती की थी और उन्हें ज़बरदस्ती किस किया था। इतना ही नहीं एमी डेरिस ने आरोप लगाया कि ट्रंप ने उन्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश भी की थी।

हालांकि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एमी डेरिस के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए ख़ारिज कर दिया है। ट्रंप के वकील ने कहा कि एमी डेरिस राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप की छवि ख़राब करने के उद्देश्य से मनगढ़ंत आरोप लगा रही हैं।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप पर यौन शोषण के आरोप पहली बार नहीं लगे हैं। इससे पहले 2016 में कई अन्य महिलाएं भी डोनाल्ड ट्रंप पर शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। वहीँ ट्रंप के वकील का दावा है कि राष्ट्रपति ने कभी उनका उत्पीड़न नहीं किया या गलत व्यवहार नहीं किया।

वहीँ दूसरी तरफ जैसे जैसे राष्ट्रपति चुनाव की तारीख करीब आ रही है, अमेरिका में ट्रंप का विरोध बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमण पर ट्रंप प्रशासन की नाकामी और राष्ट्रपति ट्रंप के ऊलजलूल बयानों से जनता की नाराज़गी अब साफ़ दिखने लगी है। यही कारण है कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर आये कई मीडिया सर्वेक्षणों में डोनाल्ड ट्रंप लगातार पिछड़ रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें