देश बड़ी खबर

मुकेश अंबानी के घर के पास गाड़ी में विस्फोटक के साथ मिले पत्र में लिखा “ये सिर्फ एक झलक है”

मुंबई। देश के प्रमुख कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के पास मिली लावारिस स्कॉर्पियो में विस्फोटक के साथ एक पत्र भी मिला है। इस धमकी भरे पत्र में लिखा है कि ‘नीता भाभी और मुकेश भैय्या फैमिली, ये सिर्फ एक झलक है। अगली बार यह सामान पूरा होकर आएगा। तुम्हारी पूरी फैमिली को उड़ाने के लिए इंतजाम हो गया है। संभल जाना।’

पुलिस के मुताबिक यह पत्र स्कॉर्पियो के अंदर रखे एक बैग से बरामद हुआ है। इस बैग पर मुंबई इंडियंस लिखा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है तथा स्कॉर्पियो के मालिक की पहचान कर ली गई है।

पुलिस के मुताबिक यह स्कॉर्पियो गाड़ी मुंबई के विकरोली इलाके से कुछ दिन पहले चुराई गई थी। गाड़ी का नंबर क्षतिग्रस्त होने के बावजूद पुलिस इसके असली मालिक की शिनाख्त कर ली है। जिस व्यक्ति ने यह स्कॉर्पियो वहां खड़ी की थी, उसे सीसीटीवी में देखा गया है और इसकी तलाश की जा रही है।

इस बीच मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी के घर के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है और संदिग्ध व्यक्तियों पर नज़र रखने के लिए इलाके की मॉनिटरिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें:  राफेल डील पर कांग्रेस ने सरकार को फिर घेरा, पूछा 'मिडिल मैंन तक कैसे पहुंचा पैसा'

गौरतलब है कि गुरूवार शाम अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के पास कार्मिकल रोड पर खड़ी गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई हैं। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया, ‘मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे।’

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें