बड़ी खबर बिहार-झारखंड राज्य

तेजस्वी का नीतीश पर निशाना: बिहार होता जा रहा है क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री

पटना ब्यूरो। राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार क्राइम केपिटल ऑफ द कंट्री होता जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार ‘क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री’ होता जा रहा है। बिहार में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। कल मुख्यमंत्री जी की बौखलाहट बहुत हास्यास्पद थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी जो बिहार के चोर दरवाजे से बने हैं वे मजबूर, बेबस, लाचार, कमजोर और थका हुआ लग रहे थे।

उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराधों को लेकर कहा कि सवाल है कि अपराध क्यों बढ़ा, कब रूकेगा और प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है। इसे लेकर सीएम पत्रकारों को ही धमका रहे हैं कि पुलिस का मनोबल मत गिराइये। बिहार में जो लगातार सत्ता में हैं वे अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। मुजफ्फरपुर कांड सहित इसके अनेक उदाहरण हैं।

इससे पहले फेसबुक लाइव में तेजस्वी यादव ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी चर्चा है कि हाई प्रोफाइल रूपेश हत्याकांड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मंत्री का हाथ है। उन्होंने कहा कि रुपेश हत्याकांड की सीबीआई जांच कराई जानी चाहिए और सीबीआई जांच भी कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:  नगरीय निकाय चुनाव बैलेट पेपर से कराये जाने की मांग, कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दिया ज्ञापन

तेजस्वी यादव ने कहा कि रूपेश सिंह की छोटी बेटी ने भी पुलिस पर विश्वास नहीं जताया है। आखिर कोई बिहार पुलिस पर विश्वास कैसे करे? इसके पहले पटना के बड़े व्यवसायी की हाजीपुर में हत्या हुई थी, लेकिन उस केस में भी पुलिस कुछ नहीं कर सकी। ऐसे में रूपेश हत्याकांड में पुलिस सफल हो जाएगी इसका भरोसा नहीं है।

गौरतलब है कि हाल ही में इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की सरे आम गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में बिहार पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। मृतक रुपेश कुमार सिंह के पिता ने कहा है की नेताओं के दौरों से उन्हें कोई फायदा नहीं दिख रहा क्योंकि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं ऐसे में सीबीआई ने उनके लिए आखिरी उम्मीद है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें