बड़ी खबर बिहार-झारखंड राज्य

नामांकन से पहले तेजस्वी का एलान: सरकार बनते ही नियोजित शिक्षकों की मांग करेंगे पूरी

पटना ब्यूरो। बिहार के राधोपुर से नामांकन करने पहुंचे राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव ने एलान किया कि हमारी सरकार बनती है तो पहली कैबिनेट मीटिंग में पहला हस्ताक्षर 10 लाख नौजवानों को स्थायी रोज़गार देने के लिए होगा।

उन्होंने बड़ा एलान करते हुए कहा कि समान काम समान वेतन की जो मांग नियोजित शिक्षकों लंबे समय कर रही है उनको मैं वादा करता हूं कि हमारी सरकार बनते ही हम उनकी मांगे पूरी करेंगे।

राधोपुर से नामांकन को लेकर तेजस्वी ने कहा आज मैं राघोपुर से नामांकन भरने जा रहा हूं, राघोपुर की जनता ने हमेशा हम लोगों का साथ दिया। राघोपुर की जनता हमें एक बार फिर जिताने का काम करेगी।

बिहार में राजद की सरकार बनने पर बिहार में कश्मीरी आतंकियों के पनाह लेने वाले गृह राज्य मंत्री नित्यानंद के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि “बिहार में 46.6% बेरोज़गारी दर है इस बेरोज़गारी आतंक पर नित्यानंद का क्या कहना है?15 साल में इनकी सरकार ने क्या किया?इस तरह की बयानबाजी करने वाले पहले अपने गिरेबान में झाकर देखें।”

ये भी पढ़ें:  दिल्ली कूंच: किसानो ने बॉर्डर पर डेरा डाला, कई जगह पुलिस से झड़प

गौरतलब है कि बिहार में तीन चरण में विधानसभा चुनाव होना है। दूसरे चरण में 94 सीटों पर तीन नवंबर को मतदान होना है। तीसरे चरण में सात नवंबर को जिन 78 सीटों पर चुनाव होना है उनके लिए दो प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है।

राष्ट्रीय जनता दल नेता तेज प्रताप यादव ने हसनपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू हो गई है। यह 20 अक्टूबर तक जारी रहेगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें