अपराध बड़ी खबर

रिया चक्रवर्ती सहित सभी आरोपियों की ज़मानत अर्जी ख़ारिज

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, अब्दुल बासित, ज़ैद विलात्रा, दीपेश सावंत सहित सभी आरोपियों की ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज हो गई हैं।

मुंबई की एक विशेष अदालत ने रिया चालवर्ती की ज़मानत अर्जी ख़ारिज करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत को जारी रखने का आदेश सुनाया है।

कोर्ट ने एनसीबी के वकील की इस दलील को स्वीकार करते हुए कि रिया चक्रवर्ती तथा अन्य आरोपी रिहा होकर सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं, को स्वीकार करते हुए सभी आरोपियों की ज़मानत अर्जी ख़ारिज कर दी।

सेशन कोर्ट से ज़मानत अर्जी ख़ारिज होने के बाद अब रिया चक्रवर्ती की ज़मानत के लिए उनके वकील बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर करेंगे। गौरतलब है कि ड्रग कनेक्शन में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को भायकला जेल में शिफ्ट किया गया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें