उत्तर प्रदेश राज्य

कोरोना काल में लोगों को किया मास्क वितरण

प्रयागराज (सिद्धार्थ पाण्डेय)। देश के कई राज्यों में कोरोना मामलो में यकायक हुई बढ़ोत्तरी के बीच जहाँ राज्य सरकारें अपने स्तर पर प्रयास कर रही हैं वहीँ सामाजिक संस्थाएं और समाज सेवी भी कोरोना संक्रमण से जनमानस की रक्षा के लिए लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित कर रही हैं।

कोरोना काल मे प्रयाग राज के युवा समाज सेवी ग्राम सभा समह्ई के निवासी सत्यम मिश्रा ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए सभी को मास्क बांटा और कोरोना की भयावह स्थिति के विषय मे जानकारी दी। उन्होंने लोगों से अनिवार्य रूप से मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की।

सत्यम मिश्रा ने लोगों को मास्क वितरण के दौरान कहा अपनी सुरक्षा अपने हाथ है, इसलिए ज़रूरी है कि हम बिना आवश्यक काम के बाहर न घूमे और जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उन्होंने लोगों से कहा कि घर में प्रवेश के तुरंत बाद हाथ अच्छी तरह साबुन से धोएं और किसी भी चीज को छूने के बाद सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें। जिससे कोरोंना जैसी महामारी को फैलने से रोका जा सके।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  प्रदेश कांगेस अध्यक्ष ने स्वीकारा: बीजेपी, जेजेपी और निर्दलीय विधायक संपर्क में
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें