बड़ी खबर मनोरंजन

कंगना ने बाइडेन को कहा गजनी, लोगों ने कहा “इस लेडी को वाकई इलाज की ज़रूरत”

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की पराजय का भारत में बहुत से लोगों को मलाल है। कुछ दबी ज़ुबान में ट्रंप की पराजय पर दुःख व्यक्त कर रहे हैं वहीँ फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ट्रंप की पराजय को लेकर बयान दिया है।

कंगना ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन को लेकर टिप्पणी करते हुए उन्हें गजनी कहा है। कंगना ने यह भी कहा कि जो बाइडेन एक साल से ज़्यादा नहीं टिक पाएंगे। हालांकि कंगना ने अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बनीं कमला हैरिस की जीत पर खुशी जताई है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “गजनी बाइडेन का तो भरोसा नहीं, जिनका डाटा हर पांच मिनट में उड़ जाता है। इतनी सारी दवाइयां उन्हें इंजेक्ट की जाती हैं। वे एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे। साफ है कि कमला हैरिस ही शो चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वह हर महिला के लिए रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासिक दिन को चीयर कीजिए।”

कंगना की पोस्ट को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, “इस लेडी को वाकई इलाज की जरूरत है। जो बीजेपी का सपोर्ट नहीं करते, वह उनका नाम रख देती है। बाइडन- गजनी, मुंबई -पीओके, बॉलीवुड- बुलीवुड, गटर, किसान- आतंकवादी। गेट वेल सून।”

ये भी पढ़ें:  टिकरी और सिंधु बॉर्डर पर बढ़ रही किसानो की तादाद, गृह मंत्री से मिले कृषि मंत्री

गौरतलब है कि अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडेन को विजयी घोषित किया गया है। राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन ने रिपब्लिकन उम्मीदवार और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कड़ी शिकस्त दी है। जो बाइडेन को 290 वोट हासिल हुए हैं जबकि उनके प्रतिद्वंदी डोनाल्ड ट्रम्प को 214 वोट मिले हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें