उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राज्य

शिवपाल नहीं करेंगे अपनी पार्टी का सपा में विलय, तीन उम्मीदवारों के नाम किये घोषित

फ़िरोज़ाबाद। प्रोग्रेसिव समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के तीन उम्मीदवारों का एलान कर अपनी पार्टी के सपा में विलय की आशंकाओं को ख़ारिज कर दिया है।

शुक्रवार को फ़िरोज़ाबाद पहुंचे शिवपाल यादव ने 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जसराना, शिकोहाबाद एवं सिरसागंज सीट पर उम्मीदवारों के नाम का एलान भी किया।

शिवपाल यादव के मुताबिक 2022 के विधानसभा चुनाव में जसराना विधानसभा सीट पर प्रो. अनिल यादव, शिकोहाबाद सीट पर मीना राजपूत एवं सिरसागंज सीट पर हरिओम यादव उनकी पार्टी के उम्मीदवार होंगे हरिओम यादव वर्तमान में सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं और सपा से बगावत किए हुए हैं।

इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) में उनकी पार्टी का विलय नहीं होगा। गठबंधन के लिए वह समान विचारधारा के लोगों से बात कर रहे हैं। सपा से भी गठबंधन कर सकते हैं।

कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने एआईएमआईएम से गठबंधन के सवाल पर कोई जबाव नहीं दिया। हालांकि उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजम खां के साथ अन्य लोगों के प्रतिष्ठानों एवं मकानों पर बुलडोजर चलवाना गलत परंपरा डालने का कार्य है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  पूंजीपति मित्रो को फायदा पहुंचाने के लिए किसानो की अनदेखी कर रहे पीएम मोदी: प्रियंका गांधी
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें