देश बड़ी खबर

पिता के आरोपों पर शेहला राशिद का जबाव: कहा ‘वो बीवी को पीटने वाले नाकाम व्यक्ति’

नई दिल्ली। जेएनयू छात्र नेता शेहला राशिद के पिता अब्दुल अब्दुल राशिद शोरा द्वारा अपनी ही बेटी पर लगाए गए इल्ज़ामो के बाद अब शेहला राशिद ने जबाव दिया है। शेहला राशिद ने अपने पिता को नाकाम व्यक्ति बताते हुए आरोप लगाया कि वह अपनी बीवी को पीटने वाले नाकाम व्यक्ति हैं।

शेहला राशिद ने अपने पिता के आरोपों पर ट्वीट कर जबाव दिया। उन्होंने कहा कि ‘परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।’

शेहला ने अपने पिता के बारे में लिखा कि ‘वह पत्नी को पीटने वाले, एक अपमानजनक और दुष्ट इंसान हैं। हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है। यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।’

जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला राशिद ने कहा कि ‘आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वह एक वाइफ-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है।’

ये भी पढ़ें:  महाराष्ट्र: ज़िला अस्पताल के सिक न्यूबॉर्न केयर यूनिट में आग लगने से 10 नवजातो की मौत

पिता ने लगाए थे गंभीर आरोप:

इससे पहले कल शेहला के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों के समक्ष अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बेटी शेहला राशिद जब कर रही है तो उसके पास एनजीओ चलाने के लिए पैसा कहां से आ रहा है। अब्दुल राशिद ने सरकार से मांग की कि शेहला को मिल रहे पैसो की जांच कराई जाए।

इतना ही नहीं शेहला राशिद के पिता ने अपनी ही बेटी पर गंभीर इलज़ाम लगाते हुए कहा कि वह पैसा लेकर एजेंडा चलाती है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खबर मिली थी कि ये फंडिंग किसी विदेशी एजेंसी से हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने इस बारे में पता लगाने की कोशिश की।

अब्दुल राशिद ने कहा कि इसकी सारी प्लानिंग अमेरिका में होती है। इसमें जहूर बटाली, पीरजादा और पूर्व आईएएस शाह फैसल शामिल हैं। उन्होंने कहा कि शहला मेरठ के एक लड़के से शादी भी करने वाली थीं लेकिन इसके लिए उन्होंने रजामंदी नहीं दी थी। इसके बाद 2017 से वह कश्मीर की राजनीति में आ गईं।

अब्दुल राशिद ने जम्मू कश्मीर के डीजीपी को लिखे अपने तीन पेज के पत्र में सपनी बेटी शेहला राशिद पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए देशविरोधी कामो में शामिल होने का बड़ा आरोप भी लगाया है।

ये भी पढ़ें:  महंगी हुई रसोई: 3 महीने में 40 रुपये प्रति लीटर तक बढ़े खाद्य तेलों के दाम

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें