बड़ी खबर राजनीति

कद्दावर नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज आज थामेंगी कांग्रेस का हाथ

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया के बीच कद्दावर नेता और लोकतांत्रिक जनता दल के संस्थापक शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव आज कांग्रेस में शामिल होंगी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक सुभाषिनी राज आज दिल्ली में 24 अकबर रोड पर कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी कोई सदस्यता ग्रहण करेंगी। इतना ही नहीं सुभाषिनी राज को कांग्रेस विधानसभा चुनाव में पार्टी का उम्मीदवार भी बनाएगी।

दरअसल, लोकतान्त्रिक जनता दल नेता शरद यादव की तबियत पिछले कुछ समय से ख़राब चल रही है। शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल बिहार में विपक्ष के गठजोड़ वाले महागठबंधन का हिस्सा है लेकिन शरद यादव के अस्वस्थ होने के कारण उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में भाग नहीं ले रही है।

ऐसे में शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज का कांग्रेस में शामिल होना अहंम माना जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शरद यादव के ख़राब स्वास्थ्य को देखते हुए लोकतांत्रिक जनता दल का कांग्रेस में विलय हो सकता है।

अभी हाल ही में सुभाषिनी राज ने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बयान भी जारी किया था। बयान में कहा गया था कि उनके पिता की तबियत में सुधार रहा है और वे जल्द ही अस्पताल से रिलीज होंगे। उन्होंने हालचाल पूछने और डॉक्टरों से संपर्क में रहने के लिए पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और कांग्रेस नेताओं का आभार जताया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  शिवसेना का सरकार पर वार: इतनी ताकत चीन सीमा पर दिखाते तो चीनी सैनिक लद्दाख में नहीं घुसते
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें