उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राज्य

अखिलेश यादव का दावा: 2022 में यूपी से कर देंगे बीजेपी की विदाई

फतेहपुर। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी की विदाई हो जाएगी। अखिलेश यादव फतेहपुर में नगर पालिका की चेयरमैन नज़ाकत खातून की बेटी की निकाह सेरेमनी में शामिल होने आये थे।

फतेहपुर में एक विवाह समारोह में भाग लेने आये अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी और अपने दम पर राज्य में 351 सीटें जीतकर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सीता मां से डरी हुई है। इसलिए वह सीता मां को छोड़कर केवल जय श्री राम का नारा दे रही है. हम तो जय सियाराम और जय राधेश्याम बोलते रहते हैं।

गंगा की सफाई को लेकर अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि गंगा मइया अपने आप साफ हो रही है और इन्हें साफ करने का दावा बेबुनियाद है। भाजपा द्वारा नाले पर सेल्फी खींचकर केवल जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है।

अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर कहा कि जब लोगों को सांड से डर लगता है तो उन्हें भी डर लगता है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने पर समाजवादी पार्टी जातीय जनगणना का काम जरूर कराएगी और एक बार जातीय जनगणना का काम पूरा हो जाने पर हिन्दू-मुसलमान की बात हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें