उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राज्य

मुलायम सिंह की हालत स्थिर

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर बताई जाती है। मुलायम सिंह यादव और उनकी पत्नी साधना गुप्ता को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी कोरोना संक्रमण जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

समाजवादी पार्टी ने इस आशय की जानकारी देते हुए ट्वीट कर कहा कि “समाजवादी पार्टी संस्थापक आदरणीय नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव जी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत चिकित्सकों की देख रेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं।”

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में चिंता जताई और कहा कि “माननीय नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है। आज कोरोना पॉज़िटिव होने पर गुड़गाँव के मेदांता में उन्हें स्वास्थ्य-लाभ के लिए भर्ती कराया था। हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे।”

तीन बार उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रह चुके 80 वर्षीय मुलायम सिंह यादव इस समय उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से लोकसभा सदस्य हैं। अभी कुछ महीने पहले भी मुलायम सिंह यादव की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें लखनऊ में भर्ती कराया गया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें