बड़ी खबर मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती को ज़मानत मिली, शोविक की ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार की गईं फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज बॉम्बे हाईकोर्ट से ज़मानत मिल गई है वहीँ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज हो गई है।

रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसके अलावा बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें ज़मानत देने के लिए पासपोर्ट जमा कराने के आदेश दिए हैं। इतना ही नहीं ज़मानत की शर्तो में रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेना भी शामिल है।

कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को ज़मानत देते हुए कहा कि जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। उन्हें पूछताछ के लिए हाज़िर होना पड़ेगा। वहीँ कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और ड्रग पेडलर बासित परिहार की ज़मानत अर्ज़ी ख़ारिज कर दी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है। रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी।

इससे पहले 11 सितंबर को स्पेशल NDPS कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित पांच लोगों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने 29 सितंबर को सभी की जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा था। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज अपना फैसला सुनाते हुए रिया चक्रवर्ती को आज ज़मानत दे दी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें