अपराध बड़ी खबर

अपना बयान देने ईडी ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराये हैं। इससे पहले रिया ने ईडी के सवालों का सामना करने से बचने के लिए गुहार लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक की मोहलत की मांग की थी लेकिन ईडी द्वारा बयान दर्ज कराने के लिए और समय देने से इंकार किये जाने के बाद रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंची।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक पहलू से जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम रिया की संपत्ति को खंगाल रही है।

वहीँ दूसरी तरफ बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर किया है जिसमें कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर की गई स्थानांतरण याचिका गलत है और इसे बरकरार नहीं रखा जा सकता है।

बिहार सरकार ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग करने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका ‘गलत सोच के साथ और समय पूर्व दाखिल की गई है तथा अविचारणीय है,’ अत: इसे खारिज किया जाना चाहिए।

इससे पहले कल केंद्र सरकार से अनुमति मिलने के बाद सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अपनी जांच शुरू कर दी है। सीबीआई ने जांच शुरू करते ही 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इसमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें