बड़ी खबर राजनीति

सरकार के बयानों पर राहुल का वार, कहा ‘मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ या चीन के साथ’

नई दिल्ली। चीन की सेना के भारतीय सीमा में अतिक्रमण के मुद्दे पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेर रहे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अब सरकार की तरफ से आये बयानों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

राहुल गांधी ने सरकार पर अपना आक्रमण जारी रखते हुए कहा कि पूर्वी लद्दाख में एलएसी पर चीनी सैनिको की घुसपैठ के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सर्वदलीय बैठक में दिए गए बयान, मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा संसद में दिए गए बयान और गृहराज्य मंत्री के बयानों का हवाला देते हुए पूछा कि मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या चीन के साथ?

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि “आप chronology समझिए: PM बोले कि कोई सीमा में नहीं घुसा, फिर चीन-स्थित बैंक से भारी क़र्ज़ा लिया, फिर रक्षामंत्री ने कहा चीन ने देश में अतिक्रमण किया, अब गृह राज्य मंत्री ने कहा अतिक्रमण नहीं हुआ, मोदी सरकार भारतीय सेना के साथ है या चीन के साथ? इतना डर किस बात का?”

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो पर पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि “कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक ख़याली पुलाव पकाए: 21 दिन में कोरोना को हरायेंगे, आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है लेकिन एक सच भी था: आपदा में ‘अवसर’ #PMCares”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें