बड़ी खबर राजनीति

रैली से पहले राहुल का बीजेपी पर निशाना, “आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं”

नई दिल्ली। बिहार में आज पीएम नरेंद्र मोदी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियों से सियासी तापमान बढ़ने की संभावना है। राहुल गांधी आज बिहार में दो रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी भागलपुर जिले कहलगांव में और नवादा के हिसुआ में रैलियों को संबोधित करेंगे। हिसुआ की रैली में उनके साथ राजद नेता तेजस्वी यादव मंच साझा करेंगे।

रैली से पहले राहुल गांधी ने बिहार की जनता का आह्वान किया है कि आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं। राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर कहा कि “तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।”

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने आगे लिखा कि “कोरोना हो या बेरोज़गारी, झूठे आँकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूँगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएँ।”

इससे पहले कल बीजेपी के घोषणा पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वादा किये जाने पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी को घेरा था। उन्होंने कहा कि “भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण की घोषणा कर दी है। ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख़ देखें।”

ये भी पढ़ें:  65वे जन्मदिन पर मायावती का एलान: यूपी-उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

आज राहुल गांधी 12 बजे बिहार के हिसुआ में और 3 बजे नवादा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। रैली से पहले ट्वीट कर राहुल गांधी ने जता दिया है कि वे बिहार में बेरोज़गारी के मुद्दे पर आज केंद्र और राज्य सरकार पर तीखे हमले करेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें