बड़ी खबर राजनीति

पंजाब क्यों नहीं जा रहे राहुल? राहुल ने दिया ये जबाव

नई दिल्ली। पंजाब में एक 6 साल की बच्चे के साथ रेप और हत्या के मामले में पंजाब की कांग्रेस सरकार की घेराबंदी करते हुए बीजेपी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी से सवाल किया कि वे हाथरस की घटना के बाद जिस तरह हाथरस गए उस तरह पंजाब क्यों नहीं जा रहे ?

इस सवाल के जबाव में राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि “UP के विपरीत, पंजाब और राजस्थान की सरकारों ने ये इनकार नहीं किया कि लड़की के साथ बलात्कार हुआ, उसके परिवार को धमकाया नहीं और ना ही न्याय के रास्ते में रुकावट पैदा की। अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं वहाँ भी न्याय के लिए लड़ने जाऊँगा।”

गौरतलब है कि हाथरस में एक दलित युवती के रेप की घटना के बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस गए थे। इस दौरान राजस्थान के बारां में भी रेप की घटना हुई। इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर सवाल दागे थे कि राहुल गांधी बारां के पीड़ित परिवार से मिलने क्यों नहीं गए।

ये भी पढ़ें:  ईवीएम की जगह बैलेट पेपर का इस्तेमाल, सुप्रीमकोर्ट पहुंचा मामला

अब पंजाब में एक बच्ची के दुष्कर्म और उसकी हत्या का मामला सामने आने के बाद एक बार फिर बीजेपी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी का नाम लेकर कांग्रेस को घेरा है। बता दें कि राजस्थान और पंजाब में कांग्रेस की सरकार है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें