बड़ी खबर राजनीति

प्रियंका ने संभाली कमान, प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर फिर लगे पायलट के पोस्टर

  • प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर फिर लगाए गए पायलट के पोस्टर
  • प्रियंका गांधी निपटाएंगी गहलोत-पायलट विवाद

जयपुर। आज सुबह जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के पोस्टर हटा दिए गए थे लेकिन अब उन्हें फिर से लगाया गया है। माना जा रहा है कि सचिन पायलट और कांग्रेस के बीच चल रही बातचीत निर्णायक दौर में पहुंच गई है और सचिन पायलट को मना लिया गया है।

हालांकि अभी तक कांग्रेस ने आधिकारिक तौर पर किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की ही लेकिन पार्टी सूत्रों की माने तो सचिन पायलट से पिछले दो दिनों से कुछ कांग्रेस नेता बातचीत कर रहे हैं। इनमे पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, गुलामनबी आज़ाद, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शामिल हैं।

सूत्रों ने कहा कि गहलोत – पायलट विवाद को सुलझाने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी बड़ी भूमिका अदा कर सकती हैं और उन्होंने दोनों नेताओं से बातचीत की है।

माना जा रहा है कि अशोक गहलोत के साथ 100 से अधिक विधायकों की मौजूदगी के बाद सचिन पायलट आज शाम तक कोई बड़ा एलान कर सकते हैं। वे शाम तक कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाक़ात कर सकते हैं।

फिलहाल सभी की नज़रें सचिन पायलट के ऊपर लगी हुई हैं। पायलट ने फिलहाल मीडिया से भी दूरी बनाई हुई है। हालांकि कल एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में उन्होंने बीजेपी में जाने की शंकाओ को ख़ारिज कर दिया था। पायलट ने कहा था कि वे बीजेपी में नहीं जा रहे हैं।

दूसरी तरफ बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार के साथ मध्य प्रदेश में जो हुआ और जो अब राजस्थान में हो रहा है उसके लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ज़िम्मेदार हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें