बड़ी खबर राजनीति

कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने पर प्रियंका ने अपना चुनावी दौरा किया रद्द

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद अपने सभी चुनावी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। हालांकि प्रियंका गांधी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन इसके बावजूद प्रियंका ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

प्रियंका गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि उन्होंने कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के कारण असम के अपने चुनावी कार्यक्रम रद्द किये हैं। इस असुविधा के लिए मैं माफी मांगती हूं, मैं कांग्रेस विजय की कामना करती हूं।

वहीं प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रॉबर्ट वाड्रा ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फेसबुक पोस्ट के जरिए साझा की है।

पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रियंका गांधी आए दिन चुनावी कार्यक्रम में शामिल हो रही थीं। पिछले दिनों असम और केरल में प्रियंका ने कई चुनावी रैली और सभाओं को संबोधित किया था। असम में प्रियंका गांधी के कई कार्यक्रम सूचीवद्ध किये गए थे और उन्हें तीसरे चरण के चुनाव वाले इलाको में कई सभाओं को संबोधित करना था।

ये भी पढ़ें:  सोनिया गांधी ने बुलाई कांग्रेस सांसदों की बैठक

फ़िलहाल प्रियंका गांधी ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी अगले दो सप्ताह तक किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगी और न ही किसी से मिलेंगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें