देश बड़ी खबर

बीजेपी सांसद का दावा ‘दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में लग जायेगा राष्ट्रपति शासन’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सौमित्र खान ने सनसनीखेज दावा किया है। सौमित्र खान ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में दिसंबर तक राष्ट्रपति शासन लग जायेगा।

पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद का दावा बेहद गंभीर माना जा रहा है। राज्य में पैर जमाने की कोशिश कर रही भारतीय जनता पार्टी ममता सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। राज्य में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर पार्टी पहले ही ममता सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग कर चुकी है।

मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से ढह गई है और राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या रोज का मामला हो गया है। बीजेपी सांसद ने दावा किया कि “मैं आप सबको आश्वस्त करना चाहता हूं कि इस साल दिसंबर तक राज्य में राष्ट्रपति शासन लग जाएगा।”

ये भी पढ़ें:  पश्चिम बंगाल में ममता आज से शुरू करेंगी बड़ा अभियान 'द्वारे द्वारे सरकार'

बीजेपी सांसद के इस दावे पर राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा को अपना ध्यान गुजरात और उत्तर प्रदेश पर लगाना चाहिए, जहां कि कानून के शासन का कोई अस्तित्व ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार को बदनाम करने की लगातार कोशिश कर रही है। सौगत राय ने कहा कि विधानसभा चुनाव करीब आते देख भारतीय जनता पार्टी भ्रम फैलाने की राजनीति करने पर उतर आई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें