मध्यप्रदेश राज्य

कृषि कानूनों के विरोध में राजभवन घेरने जा रहे कोंग्रेसियों पर लाठीचार्ज-वाटर कैनन की बौछार

भोपाल ब्यूरो। कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे किसानो के समर्थन में आज कांग्रेस द्वारा आयोजित राजभवन घेराव के दौरान पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठचार्ज किया और वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

इससे पहले आज हज़ारो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और राजभवन की तरफ मार्च शुरू किया। जब कांग्रेस कार्यकर्त्ता राजभवन की तरफ बढ़ रहे थे तब पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए पहले वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और बाद में लाठियां भांजी।

खबर लिखे जाने तक कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लाठीचार्ज में घायल होने की खबर मिली है। पुलिस लाठीचार्ज में घायलों की तादाद और उनके नाम की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

26 जनवरी की परेड में शामिल होने आ रहे मध्य प्रदेश के किसान:

वहीँ दूसरी तरफ दिल्ली में 26 जनवरी को किसान संगठनों द्वारा आयोजित की जा रही किसान ट्रेक्टर परेड में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के किसान अपने ट्रेक्टरो के साथ आज दिल्ली की तरफ रुख करेंगे।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर, मुरैना, अंबाह, भिंड के इलाको से काफी तादाद में किसान अपने ट्रेक्टरो के साथ दिल्ली कल रात दिल्ली के लिए निकल पड़े हैं और वे कल रात तक दिल्ली पहुँच जाएंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सपा-कांग्रेस का दबदबा, बीजेपी का सफाया
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें