अपराध बड़ी खबर

सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले मुकेश और राजाबाबू गिरफ्तार

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास और 50 अलग अलग जगह बम धमाके करने की धमकी देने के आरोप में गोंडा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मुकेश और राजा बाबू के तौर पर हुई है। दोनों आरोपियों को गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के टीकर गांव का बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों यूपी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर धमाके करने की धमकी दी गई है, जिसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है।

व्हाट्सएप पर भेजे गए मैसेज में आगे लिखा था कि हम पूरी यूपी में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी। इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले में लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

.एसपी राजकरन नैय्यर ने की गिरफ्तारी पुष्टि की है। गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों को लखनऊ लाया गया। गोंडा में गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को सेनेटाइज किया थर्मल स्कैन किया फिर मीडिया के सामने प्रस्तुत किया गया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें