अपराध बड़ी खबर बिहार-झारखंड राज्य

गुलनाज मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

पटना ब्यूरो। बिहार में एक युवती को ज़िंदा जलाने के मामले में घटना के 17 दिन बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

बिहार के वैशाली जिले में बीते दिनों छेड़खानी का विरोध करने पर 20 वर्षीय गुलनाज को दबंगो द्वारा ज़िंदा जलाने की घटना का खुलासा हुआ था। पीड़िता का पटना के पीएमसीएच में इलाज चल रहा था, जहां 15 दिन बाद उसकी मौत हो गई।

पीड़िता की मौत के बाद परिजनों ने उसके शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। परिजनों का आरोप था कि पुलिस आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है।

घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे और पुलिस ने छापेमारी कर मुख्य आरोपी चंदन राय तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन वह हाथ नहीं लगा। रसूकदार खानदान के चलते मुख्य आरोपी चंदन राय बार बार अपना ठिकाना बदल लेता था और छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ता था।

अब इस घटना के मुख्य आरोपी चंदन राय को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीँ घटना को लेकर लापरवाही बरतने के आरोप में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  कोरोना: केंद्र ने राज्यों के लिए जारी की गाइडलाइन, 1 दिसंबर से होगी लागू
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें