अपराध उत्तर प्रदेश राज्य

बदायूं कांड: मुख्य आरोपी पुजारी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हज़ार का इनाम

बदायूं(संजय जोहरी)। मंदिर में दर्शन करने आई महिला के गैंग रेप और हत्या की घटना के मुख्य आरोपी मंदिर के पुजारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुजारी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 50 हज़ार रुपये के इनाम का एलान किया था।

पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी मंदिर के पुजारी को समीप के एक गाँव से गिरफ्तार किया। वह घटना के बाद फरार हो गया था और उघैती इलाके के ही मेवली गाँव में एक महिला के घर में छिपा हुआ था।

मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी की थी। इतना ही नहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए संभावित स्थानों के लिए टीमें भी रवाना की थीं।

गुरूवार रात को गांव के लोगों को सनका हुई तो जिस महिला के घर में मुख्य आरोपी छिपा हुआ था, उस महिला से उस व्यक्ति के बारे में गाँव के लोगों ने पूछा। गांव के लोगों को देखकर उक्त व्यक्ति ने भागने की कोशिश की लेकिन गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और गांव के लोगों को पुलिस को जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:  मायावती को झटका: बिहार में बसपा का एकमात्र विधायक जेडीयू में शामिल

पुलिस ने इसकी शिनाख्त कराई तो जानकारी मिली कि यह वही व्यक्ति है जो सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना में वांछित है और पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर पचास हज़ार का इनाम रखा है। पूरी जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बदायूं के एसएसपी ने बताया कि उघैती क्षेत्र मे हुई घटना के सम्बन्ध मे धारा 376D,302 IPC बनाम 3 नामजद अभि0 दर्ज था, 2 अभि0 की गिर0 पूर्व मे ही कर ली गयी थी, फरार 50,000 के इनामी अभि0 को ग्राम मेवली के पास पकङ लिया गया,जांच की जा रही है तथ्यों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें