अपराध बड़ी खबर

मथुरा: मस्जिद में घुसकर मौलवी से मारपीट करने वाले सभी 9 लोग गिरफ्तार

मथुरा। मथुरा जिले के गोवर्धन कस्बे में मस्जिद में घुसकर एक मौलवी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना 3 मई की है, जब एक गोर्वर्धन की बड़ा बाजार जामा मस्जिद में धावा बोलकर भीड़ ने न सिर्फ मस्जिद के मौलवी से मारपीट की बल्कि मस्जिद पर लगे लाउडस्पीकरों को भी उखाड़ फेंका।

मस्जिद के मौलवी रियाज़ ने लोकभारत से फोन पर बातचीत में बताया कि 3 मई को अचानक करीब एक दर्जन से अधिक लोग मस्जिद में घुसे और उनसे मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोग मस्जिद के ऊपर भी चढ़ गए और उन्होंने लाउडस्पीकर के तार काट दिए तथा लाडस्पीकरो को तहस नहस कर दिया।

रियाज़ के मुताबिक, भीड़ की शक्ल में आये लोग लाउडस्पीकरों को अपने साथ उठा कर ले गए और जाते जाते धमकी देकर गए कि पुलिस में शिकायत की तो अच्छा नहीं होगा।

रियाज़ ने इस मामले में थाना गोवर्धन में शिकायत देते हुए जान माल के खतरे के अलावा कस्बे का माहौल बिगड़ने का संदेह जताया था। रियाज़ की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाही करते हुए 9 लोगों को तत्काल गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:  हज यात्रा के लिए सऊदी अरब के फैसले का इंतज़ार

थाना प्रभारी ने बताया कि मस्जिद के मौलवी रियाज़ की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 9 लोगों विष्णु नागर, राकेश उर्फ रॉकी, सागर, पवन मिश्रा, रगन, विष्णु उर्फ मोटा, सौरभ लम्बरदार, धीरज कौशिक और लोकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें