चुनाव बड़ी खबर

23 अक्तूबर से पीएम मोदी शुरू करेंगे बिहार में चुनाव प्रचार, योगी भी रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से प्रचार की कमान संभालेंगे। वे बिहार चुनाव में कुल 12 रैलियों को संबोधित करेंगे। इन रैलियों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे।

अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी हर दिन तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे 23 अक्तूबर को सासाराम में, दूसरी गया और तीसरी रैली भागलपुर में करेंगे। 28 अक्तूबर को वे दरभंगा में पहली, मुजफ्फरपुर में दूसरी और पटना में तीसरी रैली को संबोधित करेंगे।

शुक्रवार को बिहार चुनाव के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने राजधानी पटना में आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जानकारी देते हुए बताया कि प्रचार के दूसरे चरण में प्रधानमंत्री एक नवंबर को फिर बिहार आएंगे। उनकी पहली रैली छपरा, दूसरी पूर्वी चंपारण और तीसरी समस्तीपुर में होगी। इसके बाद तीसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन नवंबर को पहली रैली चंपारण, दूसरी सहरसा और तीसरी अररिया में संबोधित करेंगे।

योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद:

बिहार के चुनावी रण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपनी अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ बिहार में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में करीब डेढ़ दर्जन रैलियों को संबोधित करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में छह दिनों में 18 रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली 20 अक्तूबर को होगी। वे एक दिन में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली कैमूर में, दूसरी अरवल में और तीसरी रोहतास के विक्रम गंज में होगी। इसके अलावा वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भी मौजूद रहेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें