बड़ी खबर लाइफ स्टाइल सेहत

कोरोनाकाल में यह आयुर्वेदिक दवा कर रही संजीवनी का काम

मुंबई। दुनिया भर में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या 8.27 मिलियन पार कर चुकी है, जबकि इससे 123,138 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, केवल महाराष्ट्र में ही 44,024 का आंकड़ा पर कर गया हैं। इस बीच लोगो के स्वस्थ होने की भी खबरें आ रही हैं परंतु आंकड़े इतने अच्छे नहीं हैं की राहत की सांस ली जा सके।

इस बीच *परफेक्ट वेद आयुर्वेदिक दवा* बनाने वाली कंपनी *परफेक्ट प्लस मेडिकेयर* के निदेशक राकेश.एस. दुलगज ने दावा किया हैं कि क्लिनिकल ट्रायल के दौरान विशेष फॉर्मूले से निर्मित इस आयुर्वेदिक दवा से अबतक उनके सारे मरीज ठीक हुए हैं। तीन दिन के अंदर अपना असर दिखने वाली यह दवा लगातार रोगियों को पॉजिटिव से निगेटिव कर रही हैं। जिसके टेस्टिमोनीयल्स उपलब्ध हैं।

उन्होंने कहा कि जैसे ही चीन के साथ पूरे विश्व में कोरोना महामारी ने दस्तक दी वो इसको देखकर विचलित हो उठे और उनमें अपने देश को बचाने का जज़्बा जाग उठा, उनसे देखा नहीं गया कि लोग महामारी से ऐसे मरे की घरवालों को उनके आख़री दर्शन तक न मिले और उनके इस देश-प्रेम और लोगो की वास्तविक हालात ने उनसे वो करवा डाला जो कोई न कर सका। वो जी-जान से इस के इलाज को ढूँढने में लग गए जिसका सकारात्मक परिणाम आज सबके सामने हैं।

ये भी पढ़ें:  पश्चिम बंगाल में आज अंतिम चरण के लिए 35 सीटों पर मतदान

राकेश.एस. दुलगज के मुताबिक इस दवा से कोरोना में 100 प्रतिशत अच्छे परिणाम देखने को मिलते हैं। यह न केवल कोरोना को फैलने से रोकता हैं बल्कि शरीर मे कई अन्य बीमारियां जो उम्र के साथ-साथ शरीर में उत्पन हो जाती हैं, उन्हें भी खत्म करता हैं। फेफड़ों, गले, और जिस्म में फैले गंभीर रोग जैसे इंफेक्शन, बलगम, झुखाम, सिर दर्द, हर वक़्त बुख़ार जैसा महसूस होना, शरीर मे कमज़ोरी जैसी कई बीमारियों को जड़ से मिटा कर शरीर को स्वस्थ और सेहतमंद बनाता हैं।

उन्होंने बताया कि कोरोना की इस खास दवा को तैयार करने के लिए आयुर्वेद की उच्च श्रेड़ी की ओषधियों व जड़ी बूटियों का इस्तमाल किया गया हैं। श्री राकेश.एस. दुलगज का लगातार दावा हैं कि रोगी एक बार खुद इस दवा को इस्तमाल करके देखें तभी विश्वास करें। उन्होंने पूरी उम्मीद जताई हैं कि इस दवा का सेवन किसी भी उम्र का व्यक्ति कर सकता हैं, इससे कोरोना मरीजों को बहुत राहत मिलेगी और देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर लगाम लगेगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें