दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने कंगना को समन भेजकर किया तलब

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन और सिख समुदाय को लेकर की गई कथित टिप्पणी के खिलाफ दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने कंगना रनौत को समन भेजा है।

समिति के चेयरमैन आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्डा ने बताया कि समिति ने रनौत को उनके द्वारा पोस्ट की गई एक कथित आपत्तिजनक और अपमानजनक इंस्टाग्राम पोस्ट का हवाला देते हुए शिकायतों पर 6 दिसंबर को उन्हें तलब करने के लिए एक नोटिस जारी किया।

आरोप है कि कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय को ‘खालिस्तानी आतंकवादी’ करार दिया है। इस मामले में कंगना के खिलाफ दिल्ली और मुंबई में भी एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

कंगना रनौत कई बार अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोल चुकी हैं। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया था और तरह तरह के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए अपमानित भाषा का इस्तेमाल किया था।

अपने कई विवादित बयानों के चलते कंगना के खिलाफ कई मामलो में एफआईआर दर्ज हो चुकी है और उसके खिलाफ कई शहरो में क़ानूनी मामले चल रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें