बड़ी खबर सोशल

पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर के बायो से भी हटाया बीजेपी

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर बायो से भारतीय जनता पार्टी हटाकर सबको संदेह में डाल दिया है। इससे पहले पंकजा मुंडे ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में इशारा दिया था कि ज़रूरी नहीं कि वे बीजेपी में रहें।

फेसबुक पोस्ट में पंकजा मुंडे ने लिखा कि वे अगले आठ-दस दिनों में तय करेंगी कि उन्हें कौन से रास्ते जाना है। पंकजा मुंडे के इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जाने लगे कि वे बीजेपी से खुश नहीं हैं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के दिवंगत तेज तर्रार नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी विधानसभा चुनाव में अपने ही चचेरे भाई धनजय मुंडे से चुनाव हार गयी थीं। पंकजा महाराष्ट्र के पूर्ववर्ती देवेंद्र फडणवीस सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं।

पंकजा मुंडे ने अपने फेसबुक पोस्ट के बाद अपने ट्विटर बायो से भी बीजेपी शब्द हटा दिया है। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में साफ़ साफ़ लिखा कि “आगे क्या करना है? कौन सा रास्ता लिया जाए? हम लोगों को क्या दे सकते हैं? हमारी ताकत क्या है? लोगों की अपेक्षाएं क्या हैं? मैं इन सभी पहलुओं के बारे में सोचूंगी और 12 दिसंबर को आपके सामने आऊंगी।”

ये भी पढ़ें:  यूपी सहित कई राज्यों में दिखा किसानो के रेल रोको आंदोलन का असर

इससे पहले 28 नवंबर को पंकजा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बधाई देने के लिए तीन ट्वीट किए थे। हालाँकि उन्होंने मुख्यमंत्री को तो बधाई दी लेकिन शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस द्वारा गठित सरकार का जिक्र नहीं किया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें