देश बड़ी खबर

जीएसटी भुगतान के लिए विपक्ष का संसद परिसर में प्रदर्शन

नई दिल्ली। राज्यों को जीएसटी बकाये के भुगतान की मांग को लेकर आज संसद परिसर में विपक्षी दलों के सांसदों ने प्रदर्शन किया। इसमें टीआरएस,तृणमूल कांग्रेस, डीएमके, राष्ट्रीय जनता दल, आम आदमी पार्टी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, समाजवादी पार्टी और शिवसेना के सांसदों ने भाग लिया।

केंद्र सरकार द्वारा राज्यों का जीएसटी रोके जाने के खिलाफ गुरुवार को विपक्षी दलों के सांसदों ने संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने हाथ में पोस्टर लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि “महाराष्ट्र की सरकार ने नॉन बीजेपी सरकार बनाई है तो क्या ये गुनाह हो गया डेमोक्रेसी में… महाराष्ट्र का 25000 करोड़ का बकाया है दिल्ली पर और आप देने को तैयार नहीं। हम कैसे कोरोना से लड़ेंगे, कैसे लोगों की जान बचाएंगे?”

गौरतलब है कि गैर बीजेपी शासित राज्यों की तरफ से जीएसटी के बकाये के भुगतान के लिए केंद्र सरकार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में भी यह मामला उठाया गया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें