अपराध उत्तर प्रदेश राज्य

बदायूं: महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, थाना अध्यक्ष निलंबित

बदायूं। यहां एक अधेड़ उम्र की महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आने के बाद थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने महिला के साथ हुई गैंगरेप और हत्या की घटना को कुएं में गिरने से महिला की मौत होना बताया था लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सारी सच्चाई सामने आ गई।

मामला बदायूं जनपद के थाना उघैती का है। जहां एक महिला मंदिर में पूजा करने के लिए अपने करीब के गाँव के मंदिर गई थी। इस दौरान महिला के साथ न सिर्फ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि उसके साथ दरिंदगी भी गई।

रविवार रात में पुजारी सहित दो अन्य लोग महिला को लहूलुहान हालत में उसके घर पर छोड़ कर फरार हो गए थे। इस मामले में परिजनों ने थाना उघैती में शिकायत एफआईआर दर्ज कराने के लिए गुहार लगाई लेकिन महिला के साथ गैंगरेप और हैवानियत की शिकायत न दर्ज कर घटना को एक हादसा बताया गया। थानाध्यक्ष ने महिला की मौत की वजह को कुए में गिरना बताया था।

ये भी पढ़ें:  कृषि कानूनों के विरोध में राजभवन घेरने जा रहे कोंग्रेसियों पर लाठीचार्ज-वाटर कैनन की बौछार

मंगलवार शाम को आई महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान और शरीर पर भी वार की बात सामने आने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया है।

वहीँ पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मृतक महिला के साथ न सिर्फ गैंग रेप हुआ बल्कि उसके साथ निर्भया जैसी दरिंदगी हुई। इतना ही नहीं उसकी पसलियां भी तोड़ दी गईं थीं। इस घटना में पुलिस ने अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है वहीँ एक व्यक्ति फरार बताया जा रहा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें