Friday, December 9, 2022
HomeBikeलॉन्च हुई नई जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल, कीमत मात्र 2.06 लाख रुपये

लॉन्च हुई नई जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल, कीमत मात्र 2.06 लाख रुपये

Jawa 42 Bobber Motorcycle: कम्पनी ने नई जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल 3 चमकदार रंगों में उपलब्ध कराई है – मिस्टिक कॉपर, मूनस्टोन व्हाइट और एक डुअल-टोन जैस्पर रेड. नई मोटरसाइकिल 2.06 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) पर उपलब्ध होगी. कम्पनी इसे अगले सप्ताह की शुरुआत में जावा Yezdi डीलरशिप पर टेस्ट राइड और डिलीवरी के लिए उपलब्ध कराएगी.

 Jawa 42 Bobber Motorcycle

जावा 42 बॉबर की कीमत

  • मिस्टिक कॉपर – 2.06 लाख रुपये
  • मूनस्टोन व्हाइट – 2.07 लाख रुपये
  • जैस्पर रेड (डुअल टोन) – 2.09 लाख रुपये
 Jawa 42 Bobber Motorcycle

जावा 42 बॉबर में नया क्या

नयी जावा 42 बॉबर ‘फ़ैक्टरी कस्टम’ का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए कम्पनी एर्गोनोमिक और तकनीकी में सुधार करेगी. जावा 42 बॉबर में हमे मिनिमल बॉडीवर्क, कटे हुए फेंडर, लो सिंगल सीट और मोटे टायर देखने को मिलेंगे और साथ ही में इसमें 293cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 27bhp की पावर और 27.05Nm का टार्क देगा. बाइक के पावर को 6-स्पीड गियरबॉक्स के माध्यम से रियर व्हील तक पहुँचाया जाता है.

 Jawa 42 Bobber Motorcycle

आशीष सिंह जोशी, सीईओ – क्लासिक लीजेंड्स ने कहा, नई 42 बॉबर एक आधुनिक रेट्रो मोटरसाइकिल है जो  युवाओं के बीच इतनी अच्छी तरह से क्लिक किया कि यह हमारी सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में से एक बन गया. इसके साथ, हमारा लक्ष्य कस्टम मोटरसाइकिल की तलाश करने वाले सवारों के व्यापक सेट को पूरा करना है जो विशिष्ट और स्टाइलिश हो.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular