बड़ी खबर मनोरंजन

एनसीबी ने भारती सिंह के पति को भी किया गिरफ्तार

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने लम्बी पूछताछ के बाद कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को भारती सिंह के अँधेरी स्थित घर पर एनसीबी की छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और उसके पति से पूछताछ की थी।

पूछताछ के दौरान दम्पति ने गांजा सेवन करने की बात स्वीकारी। इसके बाद एनसीबी ने पहले भारती सिंह को और बाद में उसके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एनसीबी ने भारती सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था। भारती सिंह से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। भारती सिंह को आज अब से थोड़ी देर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समाने पेश किया जाएगा।

इसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह के पति हर्ष से करीब 18 घंटे लम्बी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हर्ष लिंबाचिया ने भी गांजा सेवन करने की बात स्वीकारी। इसके बाद एनसीबी ने हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर ड्रग्स एंगिल की जांच कर रहे एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग्स के चलन को लेकर अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमे फिल्म अभिनेत्री ऋचा चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के अलावा कई ड्रग पैडलर भी शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती को ज़मानत मिल चुकी है।

ये भी पढ़ें:  अनलॉक के बावजूद जीडीपी में 7.5 फीसदी की गिरावट, राजकोषीय घाटा भी बढ़ा

इतना ही नहीं एनसीबी अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों से भी पूछताछ कर चुका है लेकिन पूछताछ में एनसीबी को इन अभिनेत्रियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। एनसीबी ने अभी हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें