बड़ी खबर राजनीति

NCBअधिकारी समीर वानखेड़े पर बरसे नवाब मलिक, ‘तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूं’

मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में शुरू से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर सवाल उठा रहे उद्धव सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के (एनसीपी) नेता नवाब मलिक ने आज एक बार फिर एनसीबी जोनल निदेशक समीर वानखेड़े पर बड़ा हमला बोला।

नवाब मालिक यहां तक कह दिया कि तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूं। नवाब मलिक ने कहा कि वानखेड़े नाम की एक कठपुतली है। वह लोगों को फर्जी मामलों में फंसाता है।

एक कार्यक्रम में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोलते हुए नवाब मलिक ने कहा, “मैं समीर वानखेड़े को चेतावनी देता हूँ कि सालभर में आपकी नौकरी जाएगी। आप हमें जेल में डालने के लिए आगे आए थे। अब आपको जेल में देखे बिना इस देश की जनता खामोश नहीं रहेगी।”

इतना ही नहीं नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े का नाम लेकर आगे कहा, “दबाव डालनेवाला तेरा बाप कौन है? वो हमें बताओ, तेरा बाप कितना भी दबाव डालने की कोशिश करे नवाब मलिक किसी के बाप से डरने वाला नही हैं और तुझे जेल में डाले बिना मैं रुकने वाला नही हूँ ये आज मैं स्पष्ट कर देता हूं।

ये भी पढ़ें:  जिस नए कश्मीर का प्रचार किया जा रहा है वह सिर्फ धोखा है: महबूबा मुफ़्ती

नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े के पिता और उनके घर के लोग सभी फर्जी हैं। मेरे दामाद को जेल के सलाखों के पीछे भेजा और अब मुझे फोन करता है। किसके कहने पर यह सब कर रहा है। तुम्हारे पिता कौन हैं इसका जवाब दो ना। तुम्हारे पिता से मैं डरता नहीं हूं। तुमको जेल की सलाखों के पीछे भेजें बगैर मैं चैन की सांस नहीं लूंगा।”

वहीँ इस मामले में शाम को नवाब मलिक ने कहा कि सुबह बहन ने कहा भाई(समीर वानखेड़े) मालदीव नहीं गए हैं। शाम होते ही भाई ने स्वीकार कर लिया कि मालदीव गए हैं। NCB ने प्रेस रिलीज निकालकर भी स्वीकारा है। हमने दुबई की तस्वीर ट्विटर पर डाली है।

एनसीपी नेता नवाब मलिक के बयान पर NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा कि मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं। वे(नवाब मलिक) बड़े मंत्री है। ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं। मेरा हौसला और मज़ूबत होगा मैं और अच्छे से काम करूंगा।

;गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स मामले के बाद से एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर हमलावर हैं। क्रूज मामले को लेकर नवाब मलिक ने पिछले दिनों कहा था कि समीर वानखेड़े ने दुबई और मालदीव जाकर बॉलीवुड स्टार्स से वसूली की है। एनसीपी नेता ने कहा कि कोविड के दौरान पूरी (फिल्म) इंडस्ट्री मालदीव में थी… अफसर और उनका परिवार भी वहां था। समीर वानखेड़े को दुबई और मालदीव की अपनी यात्रा के बारे में बताना होगा। हमें यकीन है कि यह ‘उगाही’ मालदीव, दुबई में हुई थी। जल्द ही आपको तस्वीरें दूंगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें