अपराध बड़ी खबर

कंगना के ड्रग्स कनेक्शन पर मुंबई पुलिस की जांच शुरू

मुंबई। अध्यन सुमन द्वारा एक इंटरव्यू में ड्रग्स को लेकर कंगना रनौत का नाम लिए जाने के पुराने मामले में अब मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है और अब कंगना के ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों की माने तो इस मामले में अध्यन सुमन के बयान को आधार बनाकर मुंबई पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू करेगी। इस जांच में कंगना के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच होगी।

दरअसल विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक द्वारा महाराष्ट्र विधानसभा में अध्यन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू में ड्रग्स को लेकर कंगना के नाम का ज़िक्र होने का मामला उठाते हुए जांच की मांग की थी।

विधायकों की मांग पर गृहमंत्री अनिल देशमुख ने विधानसभा में कहा कि “कंगना रनौत के संबंध अध्यन सुमन के साथ थे, जिन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें मजबूर भी करती हैं। मुंबई पुलिस इस पर गौर करेगी।”

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि अध्यन सुमन द्वारा किये गए रहस्योद्घाटन के आधार पर कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन की जांच की जायेगी। बता दें कि शेखर सुमन के बेटे अध्यन सुमन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती हैं और उन्हें मजबूर भी करती हैं।

कंगना के खिलाफ एक एफआईआर पहले ही दर्ज हो चुकी है। यह एफआईआर कंगना रनौत द्वारा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल के मामले में मुंबई के थाणे में दर्ज हुई है।

वहीँ दूसरी तरफ कंगना रनौत की तरफ से हमले का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। अब कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाही के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किये हैं।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि “सोनिया जी, महाराष्ट्र में आपकी सरकार में मेरे साथ जो कुछ किया एक महिला के अपमान पर गुस्सा नहीं आता है? क्या आप अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकती हैं कि वो डॉक्टर अंबेडकर के संविधान के मुताबिक चले।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें