बड़ी खबर मनोरंजन

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उसकी बहिन को भेजा तीसरा समन

मुंबई। मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पूछताछ के लिए एक और समन जारी किया है। मुंबई पुलिस ने समन जारी कर कंगना रनौत को 23 नवंबर और रंगोली को 24 नवंबर को पुलिस स्टेशन में आकर अपने बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है।

इससे पहले मुंबई पुलिस कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को दो बार समन भेज चुकी है। बुधवार को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार नोटिस जारी कर दोनों बहनों से बांद्रा पुलिस के समक्ष अपने-अपने बयान दर्ज कराने के लिए कहा हैं।

कंगना रनौत और उसकी बहिन रंगोली चंदेल के खिलाफ 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत दर्ज मामले को लेकर मुंबई पुलिस को दोनों से पूछताछ करनी है।

गौरतलब है कि बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

याचिका में कहा गया है कि कंगना रनौत बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं। वह इसके लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट कर रही है और टीवी पर ऊलजलूल बयान दे रही है। कंगना रनौत की इस मुहिम में कुछ चैनल भी उसका साथ देरहे हैं।

ये भी पढ़ें:  लव जिहाद पर मुनव्वर राणा बोले "पहले बीजेपी नेताओं पर हो कार्रवाही"

याचिका में कहा गया है कि कंगना अपने बयानों से इरादतन बॉलीवुड में काम करने वाले कलाकारों के बीच हिन्दू-मुस्लिम की खाई पैदा करने की कोशिश कर रही है। इसके लिए वह लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रही है।

वह अपने बयानों को सुर्ख़ियों में लाने के लिए आपत्तिजनक ट्वीट कर रही है। इससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई वरिष्ठ लोगों के सम्मान को ठेस भी पहुंची है।

याचिका में कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किये जाने और बॉलीवुड को लेकर किसी तरह का अनावश्यक बयान दिए जाने पर रोक लगाए जाने की मांग की गई है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें