बड़ी खबर मनोरंजन

क्या ये मजबूरी मिथुन को बीजेपी में खींच लाई !

कोलकाता। कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आज पीएम मोदी की रैली से पहले फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। अभी पिछले दिनों राजनीति में भाग न लेने की बात कहने वाले मिथुन चक्रवर्ती की ऐसी कौन सी मज़बूरी है जिसके चलते उन्हें बीजेपी में शामिल होना पड़ा है।

पिछले दिनों मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे महाअक्षय पर एक भोजपुरी अभिनेत्री ने रेप और अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया था। उक्त भोजपुरी अभिनेत्री ने मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगितावाली, बेटे महाअक्षय पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया था।

राज्यसभा सांसद रह चुके फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का नाम शारदा घोटाले में भी आया था और शारदा के लिए किए गए प्रचार का हिस्सा होने के चलते मिथुन चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ भी की थी।

ईडी की पूछताछ में मिथुन ने कंपनी से मिले सारे पैसे लौटाने की बात की थी। शारदा चिटफंड कंपनी के ब्रांड एंबेसडर रह चुके मिथुन चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय ( ED) को एक करोड़ 19 लाख रुपए भी वापस लौटाए थे। मिथुन को यह पैसा घोटाले में फंसी शारदा चिटफंड कंपनी ने दिए थे।

ये भी पढ़ें:  कूचबिहार की घटना पर बीजेपी-टीएमसी में घमासान, आरोप-प्रत्यारोप

वहीँ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद जब मिथुन चक्रवती से उनकी पार्टी में भूमिका को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी में मेरा क्या रोल होगा ये आप 12 तारीख को देखिएगा। 12 तारीख से हमारा अभियान शुरू हो रहा है। मैं उसमें शामिल होंगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें