Friday, December 9, 2022
HomeCarMahindra XUV400 और Tata Nexon EV MAX को धुल चटाने आई MG...

Mahindra XUV400 और Tata Nexon EV MAX को धुल चटाने आई MG ZS EV एक्साइट बेस वेरिएंट- कीमत 22.58 लाख रुपये

कम्पनी इस बार बेस वेरिएंट को अब 22.58 लाख रुपये में उपलब्ध करा रही है और एक्सक्लूसिव वेरिएंट की कीमत 26.49 लाख रुपये की होगी

MG ZS EV: कार निर्माता कम्पनी एमजी मोटर इंडिया ने MG ZS EV एक्साइट बेस वेरिएंट की कीमतों की घोषणा कर दी है.

MG ZS EV एक्साइट बेस वेरिएंट
MG ZS EV एक्साइट बेस वेरिएंट

एमजी मोटर इंडिया ने 2022 की शुरुआत में नयी जेडएस ईवी फेसलिफ्ट लॉन्च किया था.कम्पनी ने इलेक्ट्रिक एसयूवी को दो वेरिएंट में पेश किया गया था – एक्साइट और एक्सक्लूसिव लेकिन कम्पनी ने सिर्फ  टॉप-स्पेक एक्सक्लूसिव वेरिएंट को सेल के लिए रखा था.

कम्पनी इस बार बेस वेरिएंट को अब 22.58 लाख रुपये में उपलब्ध करा रही है और एक्सक्लूसिव वेरिएंट की कीमत 26.49 लाख रुपये की होगी.  आपको  बतादे की अब एक्साइट वेरिएंट 59,000 रुपये महंगा हो चूका है, और बात करे एक्सक्लूसिव ट्रिम वेरिएंट की तो ये अब 61,000 रुपये महंगा हो गया है.

MG ZS EV एक्साइट बेस वेरिएंट

कम्पनी MG ZS EV एक्साइट और एक्सक्लूसिव ट्रिम्स को  समान 50.3kWh बैटरी पैक के साथ लेकर आया है बात करे इसके चार्जिंग पॉवर की तो ये एक बार चार्ज करने पर 461km की ड्राइविंग रेंज देने का कम्पनी दावा करती है. यदि हम बात करे इसके टार्क की यो ये इस प्रकार है – 174bhp और 280Nm. इसकी रफ्तार पर जाए तो ये हमें देगी 8.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार.

MG ZS EV एक्साइट बेस वेरिएंट के फीचर्स 

हमे इस कार में देखने को मिलेगा स्मार्टफोन कनेक्टिविटी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और साथ ही में  360 डिग्री कैमरा, क्लाइमेट कंट्रोल, हिल डिसेंट कंट्रोल, रियर एयर कंडीशनिंग वेंट्स, नई आई-स्मार्ट कनेक्टेड कार फीचर्स. बात करे अलग से फीचर्स की तो मॉडल टॉप-स्पेक एक्सक्लूसिव वेरिएंट की तो ये हमे देगा पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, रियर ड्राइवर असिस्ट.

ये भी पढ़े:

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular