बड़ी खबर राजनीति

बहुत से लोग बीजेपी छोड़ना चाहते हैं, उन्हें मिसगाइड कर रही पार्टी: खड़से

मुंबई। शुक्रवार को बीजेपी छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता एकनाथ खड़से ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में बहुत से नेता पार्टी छोड़ने को तैयार बैठे हैं लेकिन उन्हें बीजेपी भ्रमित कर रही है।

खड़से ने कहा कि बीजेपी अपने नेताओं को बता रही है कि महाराष्ट्र सरकार जल्द ही गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के अंदर अब लोग घुटन महसूस कर रहे हैं।

इससे पहले कल एनसीपी में शामिल होने के बाद बीजेपी के कद्दावर नेता रहे खड़से ने कहा कि बीजेपी में कई वरिष्ठ नेता हैं जो बोलना चाहते हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकते। मुझे भूमि घोटाले के आरोपों का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब मैं उजागर करूंगा कि कुछ लोगों ने कितनी भूमि का अधिग्रहण किया है। बस कुछ समय का इंतजार करें।

खड़से से कहा था कि मुझे बीजेपी छोड़ने पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि अगर मैं पार्टी बदलता हूं तो वे ईडी को मेरे पीछे लगा देंगे। मैंने कहा अगर आप ईडी मेरे पीछे लगाते हैं, तो मैं आपकी सीडी चलाऊंगा।

ये भी पढ़ें:  शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी की उम्मीदों पर पानी फेरा

उन्होंने कहा कि 40 साल तक भारतीय जनता पार्टी की सेवा करने के बावजूद मुझे जो मिला वह एसीबी की पूछताछ और छेड़छाड़ का मामला रहा। मुझ पर आरोप लगाने के लिए कुछ महिलाओं को साथ लिया गया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें