चुनाव बड़ी खबर

ममता का करारा हमला: बीजेपी साल में 365 दिन जनता के साथ मनाती है फर्स्ट अप्रेल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भले ही अभी ख़ासा समय बाकी है लेकिन राज्य में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच ज़ुबानी जंग और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला अभी से तेज हो गया है।

बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर एक और करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘हम जानते हैं कि साल में एक बार अप्रैल फूल आता है, जो कि 1 अप्रैल को है, जबकि लोग एक-दूसरे को मूर्ख बनाते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी साल के 365 दिनों तक लोगों को मूर्ख बनाती है।’

ममता बनर्जी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि चाहे उन्हें जेल भेज दिया जाए फिर भी वह तृणमूल कांग्रेस को जीत दिलवा देंगी। उन्होंने कहा ‘अगर भाजपा में हिम्मत है, तो उन्हें मुझे गिरफ्तार करने दीजिए। मैं जेल से ही चुनाव में तृणमूल की जीत सुनिश्चित करूंगी। मैं उन्हें स्पष्ट बता दूं कि मैं उनसे और उनकी एजेंसियों से नहीं डरती।’

बांकुड़ा जिले में एक रैली में ममता ने कहा कि भाजपा कोई राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि ये तो महज एक ‘झूठ का कचरा’ है।’ ममता ने बिहार के चुनाव परिणामो का उदाहरण देते हुए कहा कि लालू प्रसाद को सलाखों के पीछे डाल दिया गया, लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी के अच्छे चुनावी प्रदर्शन को सुनिश्चित किया। बिहार में भाजपा की जीत किसी लोकप्रिय जनादेश के जरिए.नहीं बल्कि सरासर चालाकी से हुई है।

ये भी पढ़ें:  सुप्रीमकोर्ट द्वारा बनाई गई कमेटी से भूपिंदर सिंह मान ने खुद को किया अलग

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमारे विधायकों को लालच देते हैं। चुनाव के समय वे तृणमूल नेताओं को डराने-धमकाने के लिए नारद स्टिंग ऑपरेशन और शारदा चिटफंड घोटाले जैसे मुद्दों को सामने लाते हैं। उन्होंने कहा कि आपको एक बात याद रखनी होगी कि वे बाहरी हैं। सत्ता में आने पर वे बंगाल को लूट लेंगे।

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर कांग्रेस और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के साथ सांठगांठ का आरोप भी लगाया। उन्होंने दावा किया कि हम एक बार फिर बंगाल के लोगों के जनादेश के साथ सत्ता में आएंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें