बड़ी खबर राजनीति

2024 में बीजेपी को दिल्ली की सत्ता से बेदखल करके दिखाउंगी: ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को चुनौती दी है कि वे 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बेदखल करके दिखाएंगी।

हुगली के चुंचुड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में बंगाल के खिलाफ काम करने वालों को बाहर खदेड़ देंगे। इतना ही नहीं ममता नेदावा किया कि 2024 में दिल्ली की सत्ता से बीजेपी को हटाया जाएगा।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के लोग मेरा एक पांव तोड़ दिया, लेकिन मैं एक पांव से ही बंगाल जीत लूंगी। उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी वालों को बताना चाहती हूं कि आने वाले दिनों में मेर दोनों पैर ठीक हो जाएगा और मैं उन्हें दिल्ली की सत्ता से बेदखल कर दूंगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना का कहर राज्य में जारी है। ऐसे समय में चुनाव आयोग दो से तीन फेज में वोटिंग कराना था, लेकिन बीजेपी के नेताओं ने ऐसा नहीं होने दिया और राज्य में कोरोना का केस फिर से बढ़ने लगा है।

ये भी पढ़ें:  यूपी के कई शहरो में रात के कर्फ्यू की तैयारी, प्रयागराज में भी आज से रात का कर्फ्यू

बंगाल में बीजेपी की साजिश नाकाम हो जाएगी। ममता ने कहा कि एक पांव से मैं बंगाल जय कर लूंगी और दो पांव से बीजेपी को दिल्ली की गद्दी से हटा दूंगी। उन्होंने कहा कि दो गुजराती यहां पर आकर सत्ता हथियाना चाहते हैं, लेकिन उनके मंसूबे कामयाब नहीं होंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें