बड़ी खबर मध्यप्रदेश राज्य

रामभक्ति में बीजेपी पर भारी पड़े कमलनाथ

भोपाल ब्यूरो। 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हुए भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच एक दिन पहले से ही मुकाबला शुरू हो गया था।

राम भक्ति में बीजेपी को पटखनी देने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हनुमान चालीसा का पाठ करने का संदेश दिया। नतीजतन पूरे मध्यप्रदेश में ब्लॉक स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन किया।

इतना ही नहीं बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास से लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक सबकुछ राममय हो गया। बीजेपी को उसके धार्मिक एजेंडे में पटखनी देने के लिए कमलनाथ ने प्रदेश की तरक्की और प्रदेशवासियों के समृद्धि के लिए कांग्रेस की तरफ से अयोध्या में भूमि पूजन के लिए चांदी की 11 ईंटे भेजने का एलान भी किया।

बुधवार को अयोध्या में जब राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम चल रहा था उस समय मध्य प्रदेश के कांग्रेस मुख्यालय के समक्ष बैंड पर रामधुन बजाई थी। इतना ही नहीं प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए अपने वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किये। राम भक्ति का यह सिलसिला शाम तक जारी रहा।

बुधवार से पहले ऐसा लग रहा था कि उपचुनाव को ध्यान में रखकर बीजेपी बड़े स्तर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी, हालांकि बीजेपी के बड़े नेता सिर्फ मीडिया में बयान देते ही नज़र आये।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें