बड़ी खबर मनोरंजन

किसान आंदोलन में शामिल बुज़ुर्ग महिला को लेकर किये गए ट्वीट पर फंसी कंगना

नई दिल्ली। किसान आंदोलन में शामिल हुई एक बुज़ुर्ग महिला को लेकर किये गए ट्वीट पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को एक वकील ने क़ानूनी नोटिस भेजा है।

कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट कर किसान आंदोलन में शामिल हुई एक बुज़ुर्ग महिला को शाहीन बाग़ की बिलकिस बानो बताते हुए लिखा था कि ये सौ रुपये उपलब्ध है। इससे दिहाड़ी के हिसाब से काम कराया जाता है।

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में पहले बुज़ुर्ग महिला का मज़ाक उड़ाया। कंगना ने लिखा कि ‘हा हा हा…ये वही दादी हैं जिन्हें भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। ये 100 रुपये में अवेलेबल हैं। पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनेशनली आवाज उठा सकें।’

कंगना के ट्वीट पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई थी। इसके बाद मजबूरन कंगना को वह ट्वीट डिलीट करना पड़ा था। अब इस मामले में जिकरपुर के एक वकील हाकिम सिंह ने मोहिंदर कौर नामक बुज़ुर्ग महिला को शाहीन बाग़ की बिलकिस बानो बताने और उसे सौ रुपये की दिहाड़ी पर उपलब्ध होने वाले ट्वीट के लिए कंगना रनौत को क़ानूनी नोटिस भेजा है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ये भी पढ़ें:  कर्नाटक बीजेपी में उठापटक के बीच दिल्ली पहुंचे येदुरप्पा
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें