बिहार-झारखंड राज्य

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लालू ने दिया नारा “उठो बिहारी, करो तैयारी”

नई दिल्ली। बिहार विधांनसभा चुनाव के लिए आज चुनाव आयोग द्वारा किये गए एलान के बाद अब राज्य में चुनावी बिगुल बज चूका है। अगले कुछ दिनों में पूरा बिहार चुनावी मोड में नज़र आने की संभावना है।

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया है। लालू यादव ने ट्वीट के ज़रिये बिहार के लोगों का आह्वान करते हुए नारा दिया “उठो बिहारी, करो तैयारी, जनता का शासन अबकी बारी, बिहार में बदलाव होगा, अफसर राज खत्म होगा, अब जनता का राज होगा।”

जेल में बंद चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इससे पहले भी ट्वीट के माध्यम से नीतीश सरकार को घेरते रहे हैं। कई अहम मौको पर उन्होंने ट्वीट करके बिहार सरकार, बीजेपी और जेडीयू पर सीधे हमले बोले हैं।

वहीँ बिहार विधानसभा के लिए चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘इस बार हमारी जीत सुनिश्चित है, नीतीश राज में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ा है। आम आदमी बहुत परेशान हैं लेकिन सरकार गहरी नींद में सोई है।’

ये भी पढ़ें:  हरियाणा में बीजेपी को सता रहा सरकार गिरने का डर, 4 निर्दलीय विधायक कांग्रेस के संपर्क में

उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की जनता नीतीश कुमार को उचित जबाव देगी। बिहार की जनता अब जान चुकी है कि ऐसा कोई बचा नहीं जिसको नीतीश ठगा नही।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें