अपराध बिहार-झारखंड राज्य

कोटेक महिंद्रा बैंक मामला पहुंचा एसएसपी के पास, आरोपी के भाई ने लगाया जालसाजी का आरोप

पटना (सर्वेश कश्यप)। एग्‍जीवीशन रोड स्थित कोटक महिंद्रा बैंक फर्जीवाड़े का मामला अब पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के पास पहुंच गया है। इस मामले में कथित आरोपी बनाये गए कोटेक महिंद्रा, बोरिंग रोड के शाखा प्रबंधक सुमित कुमार के भाई संतोष कुमार ने एसएसपी से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा और न्‍याय की गुहार लगाई। संतोष कुमार ने बताया कि उनका भाई निर्दोष है और इस वक्‍त इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती है।

संतोष कुमार ने ज्ञापन के जरिये कहा कि मेरे भाई सुमित कुमार के द्वारा किसी भी तरीके का रकम फर्जी तरीके से हस्‍तांतरण नहीं करने के बावजूद भी कोटेक महिंद्रा के वरीय पदाधिकारियों ने स्‍वयं को और अपने चहेते कर्मियों को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने का प्रयास किया। जबकि सच्‍चाई इसके विपरीत है।

दरअसल कोटेक महिंद्र बैंक के एग्‍जीवीशन रोड शाखा में जो फर्जीवाड़ा हुआ है, उसका मुख्‍य सरगना कथित बैंक के शाखा प्रबंधक अभिषेक राजा और क्षेत्रीय प्रबंधक राजकिशोर सिंह हैं, जिन्‍होंने 02 जनवरी 2021 को फर्जी RTGS फॉर्म मामले में फर्जीवाड़ा को अंजाम दिया। जबकि मेरा भाई बोरिंग रोड शाखा में है और उस दिन वहां भी मौजूद नहीं है।

ये भी पढ़ें:  पांढुर्ना: 50 हजार की रिश्वत लेते रेंजर रंगे हाथो गिरफ्तार

ज्ञापन में संतोष कुमार ने पूरे घटनाक्रम से एसएसपी को वाकिफ करवाया और मामले की निश्‍पक्ष जांच के साथ अविलंब प्राथमिकी दर्ज कराकर कथित दोषियों की जालसाजी का पर्दाफाश करने के साथ अपने निर्दोष भाई को पूछताछ के बाद हिरसात से छोड़ने का आग्रह किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें